Skip to main content

स्पेशल शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी 2021

Special Status Shayari in Hindi - Read Best रोमांटिक शायरी हिंदी में लिखी हुई, लव शायरी हिंदी में, स्पेशल शायरी इन हिंदी, Attitude Shayari, शायरी लव रोमांटिक हिंदी फोटो, बेहतरीन लव शायरी इन हिंदी, रॉयल स्टेटस इन हिंदी, गंभीर स्टेटस इन हिंदी, नए हिंदी स्टेटस, स्टेटस हिंदी लाइफ, धमाकेदार स्टेटस हिंदी, Best Whatsapp Status In Hindi, लेटेस्ट स्टेटस हिंदी, Attitude Status, Motivational Quotes In Hindi, मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी फॉर लाइफ, Truth Of Life Quotes In Hindi, Short Quotes In Hindi, गोल्डन कोट्स इन हिंदी Attitude, गोल्डन कोट्स इन हिंदी, Best Life Quotes Hindi And Quotes In Hindi Love.

special shayari in hindi

Top Special Status in Hindi For Whatsapp And Facebook


सुन लो जो अगर तो एक बात कहूँ,

तेरे दिल को मैं अपनी कायनात कहूँ,

बसा कर तुझे अपनी जिस्मो जान में,

मोहब्बत को मैं अपनी हयात कहू॥


रोमांटिक शायरी हिंदी में लिखी हुई

special status in hindi


बड़ी गहराई से चाहा है तुझको,

बड़ी दुवाओ से पाया है तुझको,

तुझे भूलने की सोचु भी तो कैसे,

किस्मत की लकीरो से चुराया है तुझको॥





मैं तोड़ लेता, अगर तू गुलाब होती

मैं जवाब बनता, अगर तू सवाल होती

सब जानते है, मैं नशा नही करता

मगर मे पी लेता, अगर तू शराब होती।


लव शायरी हिंदी में

special quotes in hindi


तू मेरा सपना, मेरा अरमान है पर,

शायद तू अपनी अहमियत से अनजान है,

मुझसे कभी रूठ मत जाना आप,

क्यूकी मेरी दुनिया आप के बिन सुनसान है॥

I Miss You So Much


इतिहास शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


भीगी मौसम की खुश्बू इन हवाओ मे हो,

आपकी यादो का एहसास, इन फिज़ाओ मे हो,

यूँ ही रहे सदा, आप के होंठो पर मुस्कान,

इतना असर मेरी दुवाओ मे हो॥


स्पेशल शायरी इन हिंदी

romantic shayari hindi me likhi hui


किस तरह से हम आपको दुआ दे,

जो आपके चहेरे पे मुस्कान खिला दे,

सिर्फ एक ही दुआ है हमारी उस रब से,

कि तारो की रौशनी से वो आपकी किस्मत चमका दे॥


Attitude Shayari

spacial attitude shayari


खुदा की रहमत सारे संसार पर बरसे,

मेरे हिस्से की रहमत मेरे यार पर बरसे,

ए खुदा मुझे बना देना पानी,

अगर मेरा यार कभी प्यास से तरसे॥





ज़िंदगी तेरी बाहों में गुजारने की चाहत है,

तेरी यादें हाथों में थामने की चाहत है,

तुम्हारे चेहरे के अलावा, ना कोई चेहरा है इन आँखों में,

बस तुमसे बेइंतहा मोहब्बत करने की चाहत है॥


शायरी लव रोमांटिक हिंदी फोटो

spacial love shayari in hindi


मुझे नहीं किसी की ख्वाहिश,

तुम्हारा एहसास ही सब कुछ है,

तू ही है मेरे जीने की वजह,

तू ही दिन रात, और तू ही मेरा रब है॥


संघर्ष शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


मेरी धड़कन हो तुम, मेरी साँसे हो तुम,

अगर जानना चाहते हो कि तुम क्या हो, तो सुनलो,

मेरी पहली ओर आखिरी मोहब्बत हो तुम॥

I Love You Forever


बेहतरीन लव शायरी इन हिंदी

bahetarin love shayari in hindi


आप जो आए तो इन होठों को मुस्कान मिली है,

आप जो आए तो दिल को एक नई जान मिली है,

मिली है हर खुशी बेपनाह और हमे एक नई पहचान मिली है॥


रॉयल स्टेटस इन हिंदी

spacial royal status in hindi


अपनी मोहब्बत में, बना के प्यार का समा आपको चाहूँ में,

आप ही तो हो हमारे सब कुछ

आपकी बाहों में आऊं ओर सिमट जाऊं में॥





मेरा आज और कल तुम हो,

मेरी हाथों की मेहन्दी और लकीरे तुम हो,

हर पल बस तुम्हारा ही रहता है ख्याल हमको,

कुछ इतना दिल के करीब तुम हो॥


गंभीर स्टेटस इन हिंदी

letest hindi status for whatsapp


हमें कहा मालूम था कि इश्क क्या होता हैं।

बस, एक तुम मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई।


चैलेंज शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


उस रब से आपकी खुशियाँ मांगते हैं,

इन दुआओ में आपकी हँसी मांगते हैं,

फिर सोचते है आपसे क्या मांगे,

चलो आपसे जीवन भर की मोहब्बत मांगते है।


नए हिंदी स्टेटस

dhamakedar status in hindi


मेरे दिल ने जब भी कोई दुआ मांगी है,

उस हर दुआ मे बस तेरी ही वफ़ा मांगी है,

जिस प्यार को देख कर, जलते हैं ये दुनियां वाले,

तेरे से मुहब्बत करने की, बस वो एक अदा मांगी है॥


स्टेटस हिंदी लाइफ


कभी हंसा देते हो, कभी रुला देते हो,

कभी कभी नींद से जगा देते हो,

मगर जब भी दिल से याद करते हो,

कसम से ज़िंदगी का एक पल बढ़ा देते हो॥





मुझसे नफरत करनी है तो इरादे मजबूत रखना,

जरा सी भूल हुई तो मोहब्बत हो जाएगी


धमाकेदार स्टेटस हिंदी


बुरे हैं हम, तभी तो जी रहे हैं,

वरना अच्छे लोगों को दुनिया जीने कहां देती


वक्त एट्टीट्यूड शायरी स्टेटस कोट्स हिंदी


कोशिश सभी ने की है मगर हर किसी का राज नहीं हुआ

एटीट्यूड दिखा ना सभी को आता है

मगर सबका अपने जैसा अंदाज नहीं हुआ


Best Whatsapp Status In Hindi


लोगों के ब्लड ग्रुप में पॉजिटिव नेगेटिव आता है

हमारा ब्लड ग्रुप में एटीट्यूड आता है


लेटेस्ट स्टेटस हिंदी


एक वो है जो मुझे समझते नहीं और

यहां जमाना मेरे स्टेटस का दीवाना होता जा रहा है





तुम अपने गरूर को ओएलएक्स पर डाल ले

क्योंकि पुरानी चीजो का शौक हम नहीं रखते


Attitude Status


किसी को नीचा दिखाना मेरी फितरत में नहीं

और कोई मुझे नीचा दिखा कर बच जाए

ये उसकी किस्मत में नहीं


सदाबहार रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड


इतना एटीट्यूड मत दिखा

मुझ पर कोई असर नहीं होगा

तेरे से ज्यादा तो, मेरे फोन की बैटरी हॉट है


Motivational Quotes In Hindi


राज तो हमारा भी हर कहीं है,

फर्क सिर्फ इतना है

पसंद करने वालों के दिल में रहते हैं

और नापसंद करने वालों के दिमाग में


मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी फॉर लाइफ


कौन कहता है इंसान सिर्फ आग से जलता है

कुछ लोग तो हमारे अंदाज से भी जल जाते हैं





सुन पगली तु मुझको छोड़ कर जा रही हो तो

एक आखिरी बात सुनती जाओ

सीधे भाड़ में जाना लेफ्ट राइट मत जाना


Truth Of Life Quotes In Hindi


सुन छोरी तू अपने बॉयफ्रेंड की चाहे जितनी तारीफ कर ले

लेकिन तेरा बॉयफ्रेंड भी मेरे स्टेटस कॉपी करता है


-


सुधरी है तो बस मेरी आदते है वरना

मेरे शौक तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे है


Short Quotes In Hindi


पगली तेरा नसीब अच्छा है कि

तुझे मेरे स्टेटस देखने को मिल रहा है


गोल्डन कोट्स इन हिंदी Attitude


उसने कहा चले जाओ मेरी जिंदगी से

मैंने कहा कौन हो तुम भाई साहब





क्या हुआ जो तुम तेरी मां की लाडली हो,

हम भी अपने बाप के शहजादे हैं


गोल्डन कोट्स इन हिंदी


इंकार है जिन्हें आज मेरे वक्त को देख कर

मैं खुद को इतना काबिल बनाऊंगा कि

वह मुझसे मिलेंगे वक्त लेकर


-


माना कि सोना हूं मैं, लेकिन तेरे गहने में लगाने वाला नहीं


गोल्डन कोट्स इन हिंदी


जिनकी नजरों में हम अच्छे नहीं है

वो अपनी आंखो का इलाज करवाएं


-


दोस्ती अगर दिल से हो तो जान भी दे सकते हैं,

दुश्मनी अगर गलती से भी हुई तो जान भी ले सकते हैं





एटीट्यूड दिखाना तो बच्चों का काम हैं,

हम तो सीधा उनकी औकात दिखा देते हैं


-


मेरा एटीट्यूड गॉड गिफ्ट है और इसे कोई छीन नहीं सकता हैं


-


मेरी माँ मेरे लिए दुआ करती हैं

तभी तो रास्ते की हर ठोकर मुझे सलाम करती है


Best Life Quotes Hindi


गुलामी तो हम सिर्फ अपने मां बाप की करते हैं

दुनिया के लिए तो कल भी बादशाह थे और आज भी हैं


-


पैसे का तो पता नहीं पगली

पर कुछ जगह नाम ऐसा कमाया है कि

वहां पर पैसा नहीं मेरा नाम चलता है





इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद ले पर,

इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाए


-


भले ही अपने खास दोस्त कम है

पर जितने भी हैं एटम बम है


-


नाम इसलिए ऊंचा है हमारा क्योंकि

हम बदला नहीं, बदलाव लाने की सोच रखते है


Quotes In Hindi Love


उम्र से तो मैं छोटा हूं लेकिन

बड़े बड़े आशिक़ मुझे सलाम ठोकते हैं


-


बाप के सामने अय्याशी और हमारे सामने बदमाशी

बेटा भूल कर भी मत करियो





लोग हमसे जल रहे है,

लगता है, अपने सिक्के भी शहर में चल रहे हैं


-


जो हर किसी के हाथों बिकने को तैयार नहीं,

यह मेरा जिगर है तेरे शहर का अखबार नहीं


-


ना छुरी रखता हूं ना पिस्तौल रखता हूं

मर्द का बेटा हूं

दिल में जिगर रखता हूं चेहरे पर मुस्कान रखता हूं

Read Also :

रोमांटिक शायरी स्टेटस हिंदी में लिखी हुई

कम्पटीशन शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी

अल्टीमेट शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी

Haters Status Shayari Quotes in Hindi

गुस्से वाले स्टेटस | गुस्से वाली शायरी इन हिंदी

स्पेशल शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। अगर आप हर रोज नए स्टेटस, शायरी और कोट्स पढ़ने के लिए महाकाल भक्त ब्लॉग पर विसिट करते रहिए।

Comments

Popular posts from this blog

अपनों से परेशान शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी 2021

Apno Se Pareshan Shayari Status in Hindi - Read Best परिवार से परेशान शायरी , जिंदगी से परेशान शायरी , जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से धोखा शायरी , अपनों से नफरत शायरी , दुखी परिवार शायरी , जिंदगी की सच्चाई शायरी , जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से सावधान शायरी , अपनों की साजिशो से परेशान शायरी , अपनों से नफरत शायरी , जिंदगी से परेशान शायरी , अपनों से धोखा शायरी , अपनों की साजिशो से परेशान जिंदगी गैरो से पूछती है , तरीका निजात का, जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से सावधान शायरी , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से नफरत शायरी , अपनों से धोखा शायरी , जिंदा लाश शायरी , अपनों से दुखी शायरी And जिंदगी से परेशान शायरी . Top Apno Se Pareshan Status For Whatsapp & FB “कदर करना सिख लो अपनों की … ना जिदगी वापिस आती है , और ना ही जिन्दगी में आये हुए लोग |” परिवार से परेशान शायरी “कोशिश ना कर , सभी को खुश रखने की .. कुछ लोगो की नाराजगी भी जरुरी है , चर्चा में रहने के

अकेलापन शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp/FB 2021

Best Feeling Alone Shayari And Status in Hindi : Read Best Collection Of Akelapan Shayari , तन्हाई शायरी , अकेलापन स्टेटस इन हिंदी , अकेलापन कविता , अकेलापन कोट्स इन हिंदी , अकेलेपन का एहसास , अकेलापन शायरी 2 line , अकेला महसूस शायरी , अकेले जीना शायरी , भीड़ में अकेला शायरी , अकेला शायरी , फीलिंग स्टेटस इन हिंदी , अकेलेपन का एहसास शायरी , अकेलेपन पर गजल , अकेले रहने वाली शायरी And अकेले जीना शायरी . Top Akelapan Shayari in Hindi For FB इस अकेलेपन में कभी खुद से भी बात कर लिया करो, इस अधूरेपन को कभी खुद से भी पूरा कर लिया करो, इस मतलबी सी दुनिया में कभी खुद से भी प्यार कर लिया करो, गैरों से अच्छा तो दो-चार गुफ़्तगू कभी खुद से भी कर लिया करो। Best Akelepan Ki Shayari वो अकेला चाँद है आसमा मे जो तेरी तरह हजारो मे, मगर वो चाँद अकेला है मेरी तरह उन सितारो मे। अब इस भीड़ में जीना दुश्वार सा लगता है, अकेलापन ही अब जैसे संसार सा लगता है, औरों से मिली मोहब्बत में वो मज़ा कहां जनाब, अब तो ख़ुद में ही खो जाना ही प्यार सा लगता है। Akelapan Status For Whatsapp किसी के दर

99+ Indian Army Attitude Status Shayari Quotes in Hindi 2021 | आर्मी शायरी स्टेटस

Army Status : Are You Looking For Some Great Desh bhakti Attitude Status For Indian Army ? in This Page Read Huge Collection Of Army Status , Army Shayari , Fauji Attitude Status , Jawan Quotes , Desh bhakti Status Shayari And Best Indian Army Famous  Quotes in Hindi And Share it On Facebook, Whatsapp, Twitter And Instagram. Army Status in Hindi For Whatsapp And Facebook Army Status in Hindi For Whatsapp And Facebook देशप्रेम का दीपक यूँ ही हम सबके दिलो में जलता रहे. जब तक जिए तब तक देश के सेवा करें – जय हिंदी - आओ तिरंगे का सम्मान करे, शहीदों की शहादत याद करे. - मेरी आन तिरंगा, मेरी शान तिरंगा, इस तिरंगे को शत-शत नमन. अनेकता में एकता भारत की शान हैं इसलिए मेरा भारत महान हैं. भारतीय होने पर मुझे गर्व हैं – - चीर के बहा दूं लहू दुश्मन के सीने का , यही तो मजा है #फौजी होकर जीने का ।। Army Attitude Status in Hindi Army Attitude Status in Hindi हौसला #बारूद रखते हैं #वतन के कदमो मे #जान मौजूद रखते हैं…. #हस्ती तक मिटा दे #दुशमन की हम #फौजी है फौलादी #जिगर रखते हैं। #जयहिंद 🇮🇳🙏 #In