Skip to main content

सबसे दर्द भरी शायरी स्टेटस कोट्स हिंदी में 2021

Sabse Dard Bhari Shayari Shayari in Hindi - Read Best जिंदगी की दर्द भरी शायरी, अपना दर्द शायरी, सबसे दर्द भरी शायरी डाउनलोडिंग, खूब दर्द भरी शायरी, किसी की याद में दर्द भरी शायरी, प्यार वाली गम भरी शायरी, रिश्तों की दर्द भरी शायरी And दर्द भरी शायरी.

sabse dard bhari shayari in hindi

Top Dard Bhare Status in Hindi For Whatsapp And Facebook


मुझे क़बूल है हर दर्द, हर तकलीफ़ तेरी चाहत में..

सिर्फ़ इतना बता दे, क्या तुझे मेरी मोहब्बत क़बूल है?


जिंदगी की दर्द भरी शायरी

sabse dard bhari status in hindi


ना किया कर अपने दर्द को शायरी में बयान ऐ दिल,

कुछ लोग टूट जाते हैं इसे अपनी दास्तान समझकर।





दर्द मोहब्बत का ऐ दोस्त बहुत खूब होगा,

न चुभेगा.. न दिखेगा.. बस महसूस होगा।


अपना दर्द शायरी

sabse dard bhari quotes in hindi


नसीहत अच्छी देती है दुनिया,

अगर दर्द किसी ग़ैर का हो।


झूठ पर सुविचार शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


कुछ राज़ तो क़ैद रहने दो मेरी आँखों में

हर किस्से तो शायर भी नहीं सुनाता है


सबसे दर्द भरी शायरी डाउनलोडिंग

zindagi ki dard bhari shayari


बेताब हम भी थे दर्द जुदाई की कसम

रोता तो वो भी होगा नज़रें चुरा चुरा कर


खूब दर्द भरी शायरी

kisi ki yaad me dard bhari shayari


बांसुरी से सीख ले ऐ ज़िन्दगी सबक जीने का

कितने छेद है सीने में फिर भी गुनगुनाती रहेती है





ज़िन्दगी यु भी कम है मोहब्बत के लिए

यु रूठ के वक़्त गुजारने की ज़रूरत क्या है


किसी की याद में दर्द भरी शायरी

apna dard shayari


दर्द से हाथ न मिलाते तो और क्या करते,

गम के आँसू न बहाते तो और क्या करते,

उसने माँगी थी हमसे रौशनी की दुआ,

हम अपना घर न जलाते तो और क्या करते।


हंसी पर सुविचार | मुस्कान पर सुविचार इन हिंदी


गुलशन की बहारों पे सर-ए-शाम लिखा है,

फिर उस ने किताबों पे मेरा नाम लिखा है,

ये दर्द इसी तरह मेरी दुनिया में रहेगा,

कुछ सोच के उस ने मेरा अंजाम लिखा है।


प्यार वाली गम भरी शायरी

pyar vali gam bhari shayari


हर ज़ख्म किसी ठोकर की मेहरबानी है,

मेरी ज़िन्दगी की बस यही एक कहानी है,

मिटा देते सनम तेरे हर दर्द को सीने से,

पर ये दर्द ही तो तेरी आखिरी निशानी है।


रिश्तों की दर्द भरी शायरी

riston ki dard bhari shayari


बिछड़ के तुम से ज़िंदगी सज़ा लगती है,

यह साँस भी जैसे मुझ से ख़फ़ा लगती है,

तड़प उठता हूँ मैं दर्द के मारे,

ज़ख्मों को जब तेरे शहर की हवा लगती है,

अगर उम्मीद-ए-वफ़ा करूँ तो किस से करूँ,

मुझ को तो मेरी ज़िंदगी भी बेवफ़ा लगती है।





ये क्या है, जो आँखों से रिसता है,

कुछ है भीतर, जो यूँ ही दुखता है,

कह सकता हूं, पर कहता भी नहीं,

कुछ है घायल, जो यहाँ सिसकता है।


दर्द भरी शायरी

khub dard bhari shayari


कोइ इस दर्द-ए-दिल की दवा ला दो मुझे,

किसी पे ऐतबार न करूँ वो हुनर सिखा दो मुझे,

वैसे मैं हर एक खेल का शौक रखता हूँ,

दिलों से खेलना भी कोई सिखा दो मुझे।


सच्चाई और ईमान पर शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


यूँ तो हर एक दिल में दर्द नया होता है,

बस बयान करने का अंदाज़ जुदा होता है,

कुछ लोग आँखों से दर्द को बहा लेते हैं

और किसी की हँसी में भी दर्द छुपा होता है।


दर्द भरे स्टेटस 2 लाइन

dard bhare sandesh


जख्म जब मेरे सीने के भर जाएंगे,

आँसू भी मोती बन के बिखर जाएंगे,

ये मत पूछना किसने दर्द दिया,

वरना कुछ अपनों के चेहरे उतर जाएंगे।


दर्द भरे व्हाट्सएप स्टेटस


वो खून बनके मेरी रगों में मचलता है,

करूँ जो आह तो लब से धुँआ निकलता है,

मोहब्बत का रिश्ता भी अजीब है यारों,

ये ऐसा घर है जो बरसात में भी जलता है।





था कोई जो मेरे दिल को ज़ख्म दे गया ,

ज़िन्दगी भर रोने की कसम दे गया,

लाखों फूलों में से एक फूल चुना था मैंने,

जो काटों से भी गहरा ज़ख्म दे गया..


प्यार भरे स्टेटस


सजा कैसी मिली हमको तुझसे दिल लगाने की,

रोना ही पड़ा जब कोशिश की मुस्कुराने की,

कौन बनेगा यहाँ मेरी दर्द भरी रातों का हमराज,

दर्द ही मिला है जो तूने कोशिश की आजमाने की।


ईमानदार नेता पर शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


दिल पर ज़ख्म कुछ ऐसे मिले,

फूलों पर भी सोया न गया,

दिल तो जलकर राख हो गया,

और आँखों से रोया भी न गया।


दर्द भरे संदेश


एक नया दर्द मेरे दिल में जगा कर चला गया,

कल फिर वो मेरे शहर में आकर चला गया,

जिसे ढूंढते रहे हम लोगों की भीड़ में,

मुझसे वो अपने आप को छुपा कर चला गया।


शेयरचैट दर्द भरे स्टेटस


दर्द है दिल में पर इसका एहसास नहीं होता,

रोता है दिल जब वो पास नहीं होता,

बर्बाद हो गए हम उसके प्यार में,

और वो कहते हैं इस तरह प्यार नहीं होता।





खामोश फ़िज़ा थी कोई साया न था,

इस शहर में मुझसा कोई आया न था,

किसी ज़ुल्म ने छीन ली हम से हमारी मोहब्बत,

हमने तो किसी का दिल दुखाया न था


अपनों का दर्द स्टेटस


कितना और दर्द देगा बस इतना बता दे,

ऐसा कर ऐ खुदा मेरी हस्ती मिटा दे,

यूं घुट घुट के जीने से तो मौत बेहतर है,

मैं कभी न जागूं मुझे ऐसी नींद सुला दे।


राजनीतिक कटाक्ष शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


प्यार सभी को जीना सिखा देता है,

वफ़ा के नाम पे मरना सिखा देता है,

प्यार नहीं किया तो करके देख लो यार,

ज़ालिम हर दर्द सहना सिखा देता है।


गम भरे व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड


अगर मैं लिखूं तो पूरी किताब लिख दूँ,

तेरे दिए हर दर्द का हिसाब लिख दूँ,

डरती हूँ कहीं तू बदनाम ना हो जाए,

वरना तेरे हर दर्द की कहानी मेरा हर ख्वाब लिख दूँ।


दर्द भरे विचार


हर गली हर जगह दीया जलाना।

हर बाग में फूल खिलाना।

इस दुनिया में सब कुछ कर लेना,

सिर्फ हम से मोहब्बत मत कर लेना।





तुम बात नहीं करोगे तो,

ऐसे में मैं मर जरुर जाऊंगा।

तुम रहोगे ऐसे ही खफा हमसे,

कुछ ना कुछ जरुर कर जाऊंगा।


दर्द भरे विचार


दुनिया इतनी जालिम है,

हर बात छुपाना पड़ता है।

दिल में इतना दर्द है,

फिर भी मुस्कुराना पड़ता है।


-


मैंने कब कहा कि,

तुम अच्छे नहीं लगते।

लेकिन हाँ…

अब तुम सच्चे भी नहीं लगते।


दर्द भरे कोटेशन


कैसे बयाँ करूँ अपने दर्द को?

सुनने वाले बहुत हैं,

पर महसूस करने वाला कोई नहीं।


शेयरचैट दर्द भरे स्टेटस


सोचता था…दर्द की दौलत से,

एक मैं ही मालामाल हूँ।

देखा गौर से तो,

हर कोई रईस निकला।





फिक्र तो तेरी आज भी करते हैं।

बस…जिक्र करने का हक नहीं रहा।


दर्द भरे व्हाट्सएप स्टेटस


तेरी आरजू मेरा ख्वाब है,

जिसका रास्ता बहुत खराब है।

मेरे जख्म का अंदाजा ना लगा,

दिल का हर पन्ना दर्द की किताब है।


-


निभाया वादा हमने शिकवा ना किया,

दर्द सहे मगर तुझे रुसवा ना किया।

जल गया नशेमन मेरा, खाक अरमा हुए,

सब तूने किया मगर मैंने चर्चा ना किया।


सबसे दर्द भरी शायरी डाउनलोड


दर्द ही सही मेरे इश्क का इनाम तो आया।

खाली ही सही होठों तक जाम तो आया।

मैं हूँ बेवफा सबको बताया उसने,

यूँ ही सही चलो,

उसके लबों पर मेरा नाम तो आया।


प्यार भरे स्टेटस


खेलना अच्छा नहीं,

किसी के नाजुक दिल से।

दर्द जान जाओगे जब,

कोई खेलेगा तुम्हारे दिल से।





रीत है ना जाने कैसी ये जमाने की?

सजा मिलती है यहाँ दिल लगाने की।

ना बिठाओ किसी को दिल में इतना कि,

फिर दुआ मांगनी पड़े उसे भूल जाने की।


-


हम तो हँसते हैं,

दूसरों को हँसाने के लिए।

वरना जख्म इतने है, कि

ठीक से रोया भी नहीं जाता।


-


बहुत मतलबी हैं यहाँ के लोग।

पहले आदत बनाते है,

फिर करीब आते हैं।

और जब प्यार हो जाये तो,

छोड़ कर चले जाते हैं।


दर्द भरे संदेश


जब इंसान का दिल टूट जाता है।

तो वो अन्दर के खामोश और,

दुनिया को खुश दिखने के लिए,

झूठी हंसी का सहारा लेने लगता है।


-


ना कर तू इतनी कोशिशे,

मेरे दर्द को समझने की।

तू पहले इश्क कर, फिर चोट खा,

फिर लिख दवा मेरे दर्द की।





दर्द में भी मुस्कुरा देता हूं,

अपनों से ही दर्द छुपा लेता हूं।


-


संवर रही है अब वो किसी और के लिए,

पर मैं बिखर रहा हूं,

आज भी उसी के लिए।


-


कोई इल्जाम रह गया हो, तो

वो भी दे दो।

पहले भी हम बुरे थे,

अब थोड़े और सही।


दर्द भरे गीत स्टेटस


ये तो बस वही जान सकता है,

मेरी तन्हाई का आलम।

जिसने जिंदगी में किसी को,

पाने से पहले खोया हो।


-


हर दर्द का इलाज मिलता था,

जिस बाजार में।

मोहब्बत का नाम लिया तो,

दवाखाने बंद हो गए।





बहुत ही सही कहा है किसी ने,

अपने कभी नहीं रुलाते।

बल्कि रुलाते वो हैं,

जिन्हें हम अपना समझने की,

भूल कर देते हैं।


-


छोड़ो ना यार!

क्या रखा है सुनने और सुनाने में।

किसी ने कसर नहीं छोड़ी,

दिल दुखाने में।


-


मत बनाना इस जहाँ में रिश्ता।

बहुत मुश्किल उन्हें निभाना होगा।

एक नया दर्द देगा, हर एक नया रिश्ता।

एक तरफ तुम बेबस खड़े होगे,

और दूसरी तरफ हँसता हुआ जमाना होगा।

Read Also :

कटाक्ष वाली शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी

बदले की आग शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी

बगावत वाली शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी

दुश्मन को जलाने वाली शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी

मेरी पहचान शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी

सबसे दर्द भरी शायरी स्टेटस कोट्स हिंदी में इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। अगर आप हर रोज नए स्टेटस, शायरी और कोट्स पढ़ने के लिए महाकाल भक्त ब्लॉग पर विसिट करते रहिए।

Comments

Popular posts from this blog

अपनों से परेशान शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी 2021

Apno Se Pareshan Shayari Status in Hindi - Read Best परिवार से परेशान शायरी , जिंदगी से परेशान शायरी , जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से धोखा शायरी , अपनों से नफरत शायरी , दुखी परिवार शायरी , जिंदगी की सच्चाई शायरी , जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से सावधान शायरी , अपनों की साजिशो से परेशान शायरी , अपनों से नफरत शायरी , जिंदगी से परेशान शायरी , अपनों से धोखा शायरी , अपनों की साजिशो से परेशान जिंदगी गैरो से पूछती है , तरीका निजात का, जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से सावधान शायरी , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से नफरत शायरी , अपनों से धोखा शायरी , जिंदा लाश शायरी , अपनों से दुखी शायरी And जिंदगी से परेशान शायरी . Top Apno Se Pareshan Status For Whatsapp & FB “कदर करना सिख लो अपनों की … ना जिदगी वापिस आती है , और ना ही जिन्दगी में आये हुए लोग |” परिवार से परेशान शायरी “कोशिश ना कर , सभी को खुश रखने की .. कुछ लोगो की नाराजगी भी जरुरी है , चर्चा में रहने के

अकेलापन शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp/FB 2021

Best Feeling Alone Shayari And Status in Hindi : Read Best Collection Of Akelapan Shayari , तन्हाई शायरी , अकेलापन स्टेटस इन हिंदी , अकेलापन कविता , अकेलापन कोट्स इन हिंदी , अकेलेपन का एहसास , अकेलापन शायरी 2 line , अकेला महसूस शायरी , अकेले जीना शायरी , भीड़ में अकेला शायरी , अकेला शायरी , फीलिंग स्टेटस इन हिंदी , अकेलेपन का एहसास शायरी , अकेलेपन पर गजल , अकेले रहने वाली शायरी And अकेले जीना शायरी . Top Akelapan Shayari in Hindi For FB इस अकेलेपन में कभी खुद से भी बात कर लिया करो, इस अधूरेपन को कभी खुद से भी पूरा कर लिया करो, इस मतलबी सी दुनिया में कभी खुद से भी प्यार कर लिया करो, गैरों से अच्छा तो दो-चार गुफ़्तगू कभी खुद से भी कर लिया करो। Best Akelepan Ki Shayari वो अकेला चाँद है आसमा मे जो तेरी तरह हजारो मे, मगर वो चाँद अकेला है मेरी तरह उन सितारो मे। अब इस भीड़ में जीना दुश्वार सा लगता है, अकेलापन ही अब जैसे संसार सा लगता है, औरों से मिली मोहब्बत में वो मज़ा कहां जनाब, अब तो ख़ुद में ही खो जाना ही प्यार सा लगता है। Akelapan Status For Whatsapp किसी के दर

99+ Indian Army Attitude Status Shayari Quotes in Hindi 2021 | आर्मी शायरी स्टेटस

Army Status : Are You Looking For Some Great Desh bhakti Attitude Status For Indian Army ? in This Page Read Huge Collection Of Army Status , Army Shayari , Fauji Attitude Status , Jawan Quotes , Desh bhakti Status Shayari And Best Indian Army Famous  Quotes in Hindi And Share it On Facebook, Whatsapp, Twitter And Instagram. Army Status in Hindi For Whatsapp And Facebook Army Status in Hindi For Whatsapp And Facebook देशप्रेम का दीपक यूँ ही हम सबके दिलो में जलता रहे. जब तक जिए तब तक देश के सेवा करें – जय हिंदी - आओ तिरंगे का सम्मान करे, शहीदों की शहादत याद करे. - मेरी आन तिरंगा, मेरी शान तिरंगा, इस तिरंगे को शत-शत नमन. अनेकता में एकता भारत की शान हैं इसलिए मेरा भारत महान हैं. भारतीय होने पर मुझे गर्व हैं – - चीर के बहा दूं लहू दुश्मन के सीने का , यही तो मजा है #फौजी होकर जीने का ।। Army Attitude Status in Hindi Army Attitude Status in Hindi हौसला #बारूद रखते हैं #वतन के कदमो मे #जान मौजूद रखते हैं…. #हस्ती तक मिटा दे #दुशमन की हम #फौजी है फौलादी #जिगर रखते हैं। #जयहिंद 🇮🇳🙏 #In