Skip to main content

151+ Best Love Status | Romantic Shayari In Hindi For WhatsApp 2021 | दबंग रोमांटिक लव स्टेटस इन हिंदी

Dil Love Shayari - Find Great Collection Of Love Status In Hindi For Whatsapp, Romantic Shayari In Hindi, Cute Love Shayari For Girlfriend, Dil Love Shayari For Boyfriend, Best Love Attitude Status And Beautiful Love Shayari With Images.

love status in hindi
Love Status In Hindi

Cute Love Status Shayari For Girlfriend And Boyfriend



जब भी किसीकी फ़िकर होती है
दिल को तेरी ही जिक्र होती है 


Love Shayari Status In Hindi


उसको गलत भी नहीं कह सकते
प्यार तो सिर्फ हमने ही किया था 

Whatsapp Status In Hindi Love Shayari


खुदा को भुलाना आसान होगा
पर उसे नहीं

love shayari in hindi
Love Shayari In Hindi

Hindi Shayari Status Love


मुझे तो आज भी
मेरी सिंपल वाली ही पसंद है 



Love Shayari In Hindi


 कोई वजह नहीं है तुझे प्यार करने की

पर प्यार बेवजह ही तो होता है 

love quotes in hindi
Love Quotes In Hindi

Hindi Love Sayari


 उसने कहा कि~"किस्मत में होगा तो, ज़रूर आउंगी"
"पर गिरने के बाद तो आँसू भी नहीं मिलते" 



Romantic Shayari Status


वो झूठ बोलती रही
और मैं सच मानता रहा 

love status for girlfriend
Love Status For Girlfriend

Hindi Shayari Of Love


एक दिन मेरी कहानी लिखीं जाएगी कि
"इतनी प्यार करने के बाद भी, इज़हार नहीं किया" 



Whatsapp Love Shayari


दोस्त आज भी जलते है मुझसे कि
"कैसे मुझे तुम मिल गयी" 

love shayari for boyfriend
Love Shayari For Boyfriend

Status Shayari Hindi


उसने पूछा ~"कितना चाहते हो"
हमने बोला~"मेरी नज़र से देख" 



Best Shayri Status


इतना चाहता हूँ
कि तुम सोच भी नहीं सकती 

Shayri On Love In Hindi


मेरी ज़िन्दगी~"Nothing"
तुम्हारी ज़िन्दगी~"Something"
हमारी ज़िन्दगी~"Everything" 



Love Shayari In Hindi For Whatsapp


फर्क नहीं पड़ता "मुझसे पहले कौन था तेरी ज़िन्दगी में"
"पर मैं आख़िरी तक रहूंगा, मुश्किल में हो या आशिक़ी में" 

Love Shayri Sms


उसकी आँखों में, मेरा सेहरा इतना अच्छा दिखता था
कि हमने अपना आईना को ही तोड़ डाला 



Love Shayari For Whatsapp


कोशिश करके देखों ना
शायद तुम्हे भी प्यार हो जाये मुझ से 

Hindi Shayri Love Status




एक तुम मिली
और इंतज़ार खतम हो गयी 

New Love Shayari In Hindi


बस मुझे चाहकर तो देखो
तुम्हे, दुनिया भुला देंगे 

Whatsapp Shayari Hindi Mai




कल कि फ़िक्र नहीं है मुझे
क्योंकि आज तुम मेरे पास हो 

Love Status In Hindi For Girlfriend


दोस्ती के बाद प्यार हो सकता है
पर प्यार के बाद दोस्ती नहीं 

Whatsapp Status In Hindi For Girl




हस् कर सेह लेता हूँ इस दर्द को
क्योंकि देने वाले भी तो अपने ही है 

Love Whatsapp Status For Girlfriend


काश दिल कि जगह किस्मत होता
एक बार तो शायद किस्मत भी रोता 

Cute Love Status For Girlfriend




प्यार तो बहत किया था हमने
पर किस्मत के आगे हार गए 

Whatsapp Love Status In Hindi For Girlfriend


छोड़ कर गयी हो, तो वापस मत आना
वरना, फिर से तुम से प्यार हो जायेगा 

Love Status For Girlfriend




वो इतनी अच्छी थी कि

उसे हम भी बुरे लगे थे 

Love Status For Gf In Hindi


बड़ा मासूम है मेरा दिल
अब भी तुम्हारा इंतज़ार कर रहा है 

Status For Gf In Hindi


एक ही गलती हुई मुझ से
की 'मैंने कभी झूठा वादा नहीं किया' 

Romantic Status For Girlfriend In Hindi


मैं उसे कितना चाहता था
काश वो भी उतना ही चाहती मुझे 

Girl Impress Status In Hindi


झूठा ही सही
"कभी तुमने भी तो प्यार किया था" 

Romantic Status In Hindi For Girlfriend


कुछ ऐसा तरीका सिख लिया हमने
"अब तो गम कि आँसू भी, खुशी से निकालते हैं" 

Hindi Love Status For Girlfriend


वो मेरी झूठी Smile को प्यार से देखा करती थी
काश मैंने उसे, सच्चा प्यार को भी दिखाया होता..... 

Gf Status Hindi


वो बोली मैं तुमसे दूर जा रही हूँ
हमने भी बोल दिया~ "फिर मिलेंगे" 

Gf Bf Status In Hindi


उसने आख़िरी बार कहा था~"हमें भूल जाओ"
हमे आज भी वो बात याद है 

Best Whatsapp Status For Girlfriend


अजीब हे पर सच है कि
"हम जिसे चाहते है, वही हमे दुःख देते हैं" 

Fb Love Status In Hindi


दुःख तो इस बात की है कि~"अगर तु चली गयी"
तो तु कभी ~ "वापस नहीं आएगी" 

Love Status For Whatsapp For Girlfriend


मोहब्बत तो मैं भी बहत करता हूँ
बस, कभी दिखावा नहीं किया 

Love U Status In Hindi


लगता है
एक दिन के लिए मर जाऊ और देख लु वो आती है या नहीं 

Love Status For Whatsapp In Hindi For Girlfriend


वक़्त बदल गया
शायद मुझे भी बदलना चाहिए था 

Whatsapp Romantic Status For Girlfriend


उसके लिए आँसू बहता है, जो
मेरी है ही नहीं 

Bf Hindi Status


याद रखना....................
अगर हम बदल गए, तो तुम पागल हो जाओगी
हमे पहले की तरह, देखने के लिए 

Fb Status On Love In Hindi


कुछ तो बात हे मुझ में
वरना, वो इतनी नफरत न करती हमसे 

Girlfriend Whatsapp Status


मुझे माफ़ करना "अगर मैं बदल गया हूँ"
मगर "कुछ तो तुम भी बदल गयी हो" 

Facebook Love Status For Girlfriend


कभी कभी लगता हैं~"तुझे छोड़ दू"
"पर तेरे सिवा, मेरा हैं ही कौन" 

Impress Status In Hindi


काश, एक दिन ऐसा हो की
में सो जाऊ
और जगाने के लिए उसको बुलाना पड़े 

Love Whatsapp Status In Hindi For Girlfriend


एक ही तो बात हैं मुझमें
मुझे दर्द छुपाना आता हैं 

Status To Impress A Girl In Hindi


बहत, मुश्किल होता हैं, रात को सोना क्योंकि
उस वक़्त, दिल में भी तुम होती हो, और दिमाग में भी तुम 

Whatsapp Love Status In Hindi For Boyfriend


उसने मुझे कभी नहीं रुलाया यारों
उसे याद करके, खुद ही रोया हूँ 

Facebook Love Status In Hindi


मुझे, वो दिन याद नहीं
जिस दिन, तुम्हारी कोई बात नहीं 

Love Quotes In Hindi For Girlfriend


चाहत हैं, या आदत हैं, या मेरी दिल की सरारत हैं
तुम ही आके केह दो ना " तुम्हे ही हमसे मोहब्बत हैं" 

Girl Impress Status


मैं, जी भर के रोना चाहता हूँ
तुम आओगी ना, आँसू पोंछने 

Status On Girlfriend


दिलवाले तो हम भी हैं यार
पर पागल ना बन पाये........ 

Read Also :

Comments

Popular posts from this blog

अपनों से परेशान शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी 2021

Apno Se Pareshan Shayari Status in Hindi - Read Best परिवार से परेशान शायरी , जिंदगी से परेशान शायरी , जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से धोखा शायरी , अपनों से नफरत शायरी , दुखी परिवार शायरी , जिंदगी की सच्चाई शायरी , जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से सावधान शायरी , अपनों की साजिशो से परेशान शायरी , अपनों से नफरत शायरी , जिंदगी से परेशान शायरी , अपनों से धोखा शायरी , अपनों की साजिशो से परेशान जिंदगी गैरो से पूछती है , तरीका निजात का, जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से सावधान शायरी , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से नफरत शायरी , अपनों से धोखा शायरी , जिंदा लाश शायरी , अपनों से दुखी शायरी And जिंदगी से परेशान शायरी . Top Apno Se Pareshan Status For Whatsapp & FB “कदर करना सिख लो अपनों की … ना जिदगी वापिस आती है , और ना ही जिन्दगी में आये हुए लोग |” परिवार से परेशान शायरी “कोशिश ना कर , सभी को खुश रखने की .. कुछ लोगो की नाराजगी भी जरुरी है , चर्चा में रहने के

अकेलापन शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp/FB 2021

Best Feeling Alone Shayari And Status in Hindi : Read Best Collection Of Akelapan Shayari , तन्हाई शायरी , अकेलापन स्टेटस इन हिंदी , अकेलापन कविता , अकेलापन कोट्स इन हिंदी , अकेलेपन का एहसास , अकेलापन शायरी 2 line , अकेला महसूस शायरी , अकेले जीना शायरी , भीड़ में अकेला शायरी , अकेला शायरी , फीलिंग स्टेटस इन हिंदी , अकेलेपन का एहसास शायरी , अकेलेपन पर गजल , अकेले रहने वाली शायरी And अकेले जीना शायरी . Top Akelapan Shayari in Hindi For FB इस अकेलेपन में कभी खुद से भी बात कर लिया करो, इस अधूरेपन को कभी खुद से भी पूरा कर लिया करो, इस मतलबी सी दुनिया में कभी खुद से भी प्यार कर लिया करो, गैरों से अच्छा तो दो-चार गुफ़्तगू कभी खुद से भी कर लिया करो। Best Akelepan Ki Shayari वो अकेला चाँद है आसमा मे जो तेरी तरह हजारो मे, मगर वो चाँद अकेला है मेरी तरह उन सितारो मे। अब इस भीड़ में जीना दुश्वार सा लगता है, अकेलापन ही अब जैसे संसार सा लगता है, औरों से मिली मोहब्बत में वो मज़ा कहां जनाब, अब तो ख़ुद में ही खो जाना ही प्यार सा लगता है। Akelapan Status For Whatsapp किसी के दर

99+ Indian Army Attitude Status Shayari Quotes in Hindi 2021 | आर्मी शायरी स्टेटस

Army Status : Are You Looking For Some Great Desh bhakti Attitude Status For Indian Army ? in This Page Read Huge Collection Of Army Status , Army Shayari , Fauji Attitude Status , Jawan Quotes , Desh bhakti Status Shayari And Best Indian Army Famous  Quotes in Hindi And Share it On Facebook, Whatsapp, Twitter And Instagram. Army Status in Hindi For Whatsapp And Facebook Army Status in Hindi For Whatsapp And Facebook देशप्रेम का दीपक यूँ ही हम सबके दिलो में जलता रहे. जब तक जिए तब तक देश के सेवा करें – जय हिंदी - आओ तिरंगे का सम्मान करे, शहीदों की शहादत याद करे. - मेरी आन तिरंगा, मेरी शान तिरंगा, इस तिरंगे को शत-शत नमन. अनेकता में एकता भारत की शान हैं इसलिए मेरा भारत महान हैं. भारतीय होने पर मुझे गर्व हैं – - चीर के बहा दूं लहू दुश्मन के सीने का , यही तो मजा है #फौजी होकर जीने का ।। Army Attitude Status in Hindi Army Attitude Status in Hindi हौसला #बारूद रखते हैं #वतन के कदमो मे #जान मौजूद रखते हैं…. #हस्ती तक मिटा दे #दुशमन की हम #फौजी है फौलादी #जिगर रखते हैं। #जयहिंद 🇮🇳🙏 #In