Skip to main content

बगावत वाली शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी 2021

Bagawat Wale Status Shayari in Hindi - Read Best सियासत शायरी, बागी पर शायरी, भड़काने वाली शायरी, तानाशाह शायरी, बग़ावत शायरी, जुल्म के खिलाफ शायरी, चैलेंज शायरी हिंदी, And जुल्म के खिलाफ आवाज शायरी.

bagawat shayari in hindi

Top Bagawat Wale Status in Hindi For Whatsapp And Facebook


ज़िन्दगी हसीन है ज़िन्दगी से प्यार करो,

हो रात तो सुबह का इंतज़ार करो,

वो पल भी आएगा जिस पल का इंतज़ार हैं आपको,

बस रब पर भरोसा और वक़्त पे ऐतबार करो।


सियासत शायरी

bagawat status in hindi


राज तो हमारा हर जगह पे है।

पसंद करने वालों के “दिल” में और

नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।





आग लगाना

मेरी फितरत में नही है ..

मेरी सादगी से लोग जलें तो

मेरा क्या कसूर ..!!


बागी पर शायरी

bagawat quotes in hindi


अभी सूरज नहीं डूबा जरा सी शाम होने दो,

मैं खुद लौट जाऊंगा मुझे नाकाम तो होने दो,

मुझे बदनाम करने का बहाना ढूंढ़ता है जमाना !!

मैं खुद हो जाऊंगा बदनाम पहले मेरा नाम तो होने दो!!


दुश्मन को जलाने वाली शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


हुकुमत वो ही करता है

जिसका दिलो पर राज हो!!

वरना यूँ तो

गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!


भड़काने वाली शायरी

baghi par shayari


तेरी मोहब्बत मैं

और मेरी फितरत मैं

फर्क इतना है की….

तेरा Attitude नही जाता

और मुझे झुकना नहीं आता…


तानाशाह शायरी

siyasat shayari


रहते हैं आस-पास ही

लेकिन साथ नहीं होते…

कुछ लोग जलते हैं मुझसे

बस खाक नहीं होते।





आँख उठाकर भी न देखूँ,

जिससे मेरा दिल न मिले,

जबरन सबसे हाथ मिलाना,

मेरे बस की बात नहीं.. ☝️


बग़ावत शायरी

julm ke khilaf shayari


इतनी पीता हूँ कि मदहोश रहता हूँ,

सब कुछ समझता हूँ पर खामोश रहता हूँ,

जो लोग करते हैं मुझे गिराने की कोशिश,

मैं अक्सर उन्ही के साथ रहता हूँ।


मेरी पहचान शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


सर झुकाने की आदत नहीं है,

आँसू बहाने की आदत नहीं है,

हम खो गए तो पछताओगे बहुत,

क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है! ☝️


जुल्म के खिलाफ शायरी

bhadkane wali shayari


कहते है हर बात जुबां से हम इशारा नहीं करते,

आसमान पर चलने वाले जमीं से गुज़ारा नहीं करते,

हर हालात को बदलने की हिम्मत है हम में,

वक़्त का हर फैसला हम गंवारा नहीं करते।


चैलेंज शायरी हिंदी

challenge shayari in hindi


हम अच्छे सही पर लोग ख़राब कहतें हैं,

इस देश का बिगड़ा हुआ हमें नवाब कहते हैं,

हम ऐसे बदनाम हुए इस शहर में,

कि पानी भी पिये तो लोग उसे शराब कहते हैं।





अंजाम की परवाह होती तो,

हम मोहब्बत करना छोड़ देते,

मोहब्बत में तो जिद्द होती है,

और जिद्द के बड़े पक्के हैं हम। ☝️


जुल्म के खिलाफ आवाज शायरी

tanashahi shayari in hindi


भूलकर हमें अगर तुम रहते हो सलामत,

तो भूलके तुमको संभलना हमें भी आता है,

मेरी फ़ितरत में ये आदत नहीं है वरना,

तेरी तरह बदल जाना हमें भी आता है। ☝️


किसी के लिए कितना भी करो शायरी


गुजरते लम्हों में सदियाँ तलाश करता हूँ,

प्यास इतनी है कि नदियाँ तलाश करता हूँ,

यहाँ पर लोग गिनाते है खूबियां अपनी,

मैं अपने आप में कमियाँ तलाश करता हूँ।


बागी शायरी

julm ke khilaf aawaj shayari


सूरज, चाँद और सितारे मेरे साथ में रहे,

जब तक तुम्हारा हाथ मेरे हाथ में रहे,

शाखों से जो टूट जाये वो पत्ता नहीं हैं हम,

आंधी से कोई कह दे कि औकात में रहे। ☝️


सियासत शायरी


चमक सूरज की नहीं मेरे किरदार की है,

खबर ये आसमाँ के अखबार की है,

मैं चलूँ तो मेरे संग कारवाँ चले,

बात गुरूर की नहीं, ऐतबार की है।





वो खुद पे इतना गुरूर करते हैं,

तो इसमें हैरत की बात नहीं,

जिन्हें हम चाहते हैं,

वो आम हो ही नहीं सकते। ☝️


तानाशाह शायरी


कई लोग मुझको गिराने मे लगे है,

सरे शाम चिराग भुझाने मे लगे है,

उन से कह दो क़तरा नही मैँ ? समन्द्र हूँ,

डूब गये वो ख़ुद जो डूबाने मे लगे है!


परिचय के लिए शायरी | खुद के लिए शायरी


अभी सूरज नहीं डूबा जरा सी शाम होने दो,

मैं खुद लौट जाऊंगा मुझे नाकाम तो होने दो,

मुझे बदनाम करने का बहाना ढूँढ़ते क्यों हो,

मैं खुद हो जाऊंगा बदनाम पहले नाम होने दो।


जुल्म के खिलाफ आवाज शायरी


मुझे आसमानो में उड़ने का शोक हैं,

परिंदो के बीच खेलने का शोक हैं,

अगर मुझे जानना हो तो जरा दूर से ही जानना

मैं परवाना हूँ, मुझे आग में जलने का शोक हैं!


चैलेंज शायरी हिंदी


जमींर हमसे बेचा ना गया,

वरना शाम तक अमीर हो जाते,

वाकिफ़ तो हम भी हैं, मशहूर होने के तौर तरीकों से,

पर ज़िद तो हमें अपने अंदाज से जीने की है।





हमको आज़माने की ज़ुर्रत नहीं किसी की,

हम खुद अपनी तक़दीर लिखते है,

खुदा की लिखावट को बदलना तो हमारी फ़ितरत है,

हार को जीत में बदल कर हाथो की लकीर बदलते है!!


शायरी स्टेटस हिंदी attitude


मेरी ख़ामोशी को कमजोरी ना समझ ऐ काफिर,

गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है!!


स्पेशल शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी


जहाँ कदर न हो अपनी वहाँ जाना फ़िज़ूल है,

चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल।


विरोध के लिए शायरी


वो खुद पर इतना गुरूर करते हैं,

तो इसमें हैरत की बात नहीं,

जिन्हें हम चाहते हैं,

वो आम हो ही नहीं सकते।


बगावत शायरी हिंदी 2 line


ये मत समझ कि तेरे काबिल नहीं हैं हम,

तड़प रहे हैं वो जिसे हासिल नहीं हैं हम।





जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है,

तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है!!


सियासत शायरी


अभी तो हम मैदान में उतरे भी नहीं,

और लोगों ने हमारे चर्चे शुरू कर दिये!!


-


मैंने कुछ लोग लगा रखे हैं पीठ पीछे बात करने के लिए,

पगार कुछ नहीं है उनकी पर काम बड़ी ईमानदारी से करते हैं!!


बागी शायरी


भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,

बल्कि भीड़ जिसके लिए खडी है वो बनना है मुझे!!


भड़काने वाली शायरी


ज़िंदगी से हम अपनी कुछ उधार नही लेते,

कफ़न भी लेते है तो अपनी ज़िंदगी देकर!!





बेवकूफ़ होते है वो लोग,

जो किताब मे चेहरे डाल के पढ़ा करते है,

हम तो उनमे से है जो चेहरे को देख के,

किताब लिख दिया करते है!!


जुल्म के खिलाफ शायरी


चलो आज फिर थोडा मुस्कुराया जाये,

बिना माचिस के कुछ लोगो को जलाया जाये!!


-


शायरीयो का बादशाह हूँ और कलम मेरी रानी है,

अल्फाज़ मेरे गुलाम है, बाकी रब की महेरबानी है!!


तानाशाह शायरी


अंजाम की परवाह होती तो,

हम मोहब्बत करना छोड़ देते,

मोहब्बत में तो जिद्द होती है,

और जिद्द के बड़े पक्के हैं हम!! ?


जुल्म के खिलाफ आवाज शायरी


हम क्यो❓ डरे किसी✊ से,

#हम तो पैदा ही #शेरो की #बस्ती मे हुए है..

डरना है तो वो #लोग डरे

ज़िन्हे चूहो ने पैदा करके #शेर का नाम दे रखा है!





मासुमसा चेहरा सच्ची सी मुस्कान ✅ Soft दिल

हर गम से अनजान दोस्तो की जान यही तो है अपनी पहचान


बग़ावत शायरी


हमसे जलने वाले भी कमाल के होते हैं,

महफिले तो खुद की होती हैं पर चर्चे हमारे होते? हैं


-


रहते हैं आस-पास ही लेकिन पास नहीं होते,

कुछ लोग मुझसे जलते हैं बस ख़ाक नहीं होते!!


विरोध के लिए शायरी


आशिकी में ‪आशिक़ो‬ के दिल ‪रूठ‬ जाएँगे,

वाह वाह

‪आशिकी में आशिक़ो के, दिल रूठ जाएँगे,

जब ‪हम‬ आशिकी करने उतरेंगे,

आशिकी के सारे RECORD टूट‬ जाएँगे!!


झुकाने वाली शायरी


इतनी पीता हूँ कि मदहोश रहता हूँ,

सब कुछ समझता हूँ पर खामोश रहता हूँ,

जो लोग करते हैं मुझे गिराने की कोशिश,

मैं अक्सर उन्ही के साथ रहता हूँ!!





दुश्मन मेरी लिखी✍ हुई तकदीर #से ✌ जलता है

क्युकी मेरे पीछे मेरे चाहने वालों #का काफिला‍ #चलता है


सियासत शायरी


दिलो से खेलना मुझे भी आता है दोस्त लेकिन,

जिस खेल में खिलौना टूट जाए, मुझे वो खेल पसंद नही❗


-


ये दुनिया है जनाब महफ़िल में बदनाम

और अकेले में सलाम करती है!


दुश्मन को जलाने वाली शायरी


जमीं पर रह कर आसमां को छूने का फितरत है मेरा,

पर गिरा कर किसी को ऊपर उठने का शौक नहीं रखते!


ऐतिहासिक शायरी


कोशिश तो “Sab” करते Hai ✌

लेकिन “Sabka” राज Nahi…

होता “Attitude” तो सबके पास✊ Hai…

लेकिन “हमारे” Jaisa अंदाज Nahi होता!





ना ❌ जिंदगी की खुशी ना ❌ मौत का गम

​जब ⏰ तक है दम​ ✌ ​अपने ѕтуℓє से जिएगे हम!


बगावत शेर


Busy है अभी हम दोस्तों,

लेकिन किसी से रिश्ता नही तोड़ेगे,

स्टेट्स लिखने का हुनर है,

जो हम कभी नही छोड़ेगे ❌ !!


-


✈ हैसियत कि बात ना कर पगली..,

तेरी दौलत से बडा मेरा ❤ दिल ❤ है!

Read Also :

इतिहास शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी

संघर्ष शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी

चैलेंज शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी

वक्त एट्टीट्यूड शायरी स्टेटस कोट्स हिंदी

सदाबहार रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड

बगावत वाली शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। अगर आप हर रोज नए स्टेटस, शायरी और कोट्स पढ़ने के लिए महाकाल भक्त ब्लॉग पर विसिट करते रहिए।

Comments

Popular posts from this blog

अपनों से परेशान शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी 2021

Apno Se Pareshan Shayari Status in Hindi - Read Best परिवार से परेशान शायरी , जिंदगी से परेशान शायरी , जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से धोखा शायरी , अपनों से नफरत शायरी , दुखी परिवार शायरी , जिंदगी की सच्चाई शायरी , जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से सावधान शायरी , अपनों की साजिशो से परेशान शायरी , अपनों से नफरत शायरी , जिंदगी से परेशान शायरी , अपनों से धोखा शायरी , अपनों की साजिशो से परेशान जिंदगी गैरो से पूछती है , तरीका निजात का, जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से सावधान शायरी , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से नफरत शायरी , अपनों से धोखा शायरी , जिंदा लाश शायरी , अपनों से दुखी शायरी And जिंदगी से परेशान शायरी . Top Apno Se Pareshan Status For Whatsapp & FB “कदर करना सिख लो अपनों की … ना जिदगी वापिस आती है , और ना ही जिन्दगी में आये हुए लोग |” परिवार से परेशान शायरी “कोशिश ना कर , सभी को खुश रखने की .. कुछ लोगो की नाराजगी भी जरुरी है , चर्चा में रहने के

अकेलापन शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp/FB 2021

Best Feeling Alone Shayari And Status in Hindi : Read Best Collection Of Akelapan Shayari , तन्हाई शायरी , अकेलापन स्टेटस इन हिंदी , अकेलापन कविता , अकेलापन कोट्स इन हिंदी , अकेलेपन का एहसास , अकेलापन शायरी 2 line , अकेला महसूस शायरी , अकेले जीना शायरी , भीड़ में अकेला शायरी , अकेला शायरी , फीलिंग स्टेटस इन हिंदी , अकेलेपन का एहसास शायरी , अकेलेपन पर गजल , अकेले रहने वाली शायरी And अकेले जीना शायरी . Top Akelapan Shayari in Hindi For FB इस अकेलेपन में कभी खुद से भी बात कर लिया करो, इस अधूरेपन को कभी खुद से भी पूरा कर लिया करो, इस मतलबी सी दुनिया में कभी खुद से भी प्यार कर लिया करो, गैरों से अच्छा तो दो-चार गुफ़्तगू कभी खुद से भी कर लिया करो। Best Akelepan Ki Shayari वो अकेला चाँद है आसमा मे जो तेरी तरह हजारो मे, मगर वो चाँद अकेला है मेरी तरह उन सितारो मे। अब इस भीड़ में जीना दुश्वार सा लगता है, अकेलापन ही अब जैसे संसार सा लगता है, औरों से मिली मोहब्बत में वो मज़ा कहां जनाब, अब तो ख़ुद में ही खो जाना ही प्यार सा लगता है। Akelapan Status For Whatsapp किसी के दर

99+ Indian Army Attitude Status Shayari Quotes in Hindi 2021 | आर्मी शायरी स्टेटस

Army Status : Are You Looking For Some Great Desh bhakti Attitude Status For Indian Army ? in This Page Read Huge Collection Of Army Status , Army Shayari , Fauji Attitude Status , Jawan Quotes , Desh bhakti Status Shayari And Best Indian Army Famous  Quotes in Hindi And Share it On Facebook, Whatsapp, Twitter And Instagram. Army Status in Hindi For Whatsapp And Facebook Army Status in Hindi For Whatsapp And Facebook देशप्रेम का दीपक यूँ ही हम सबके दिलो में जलता रहे. जब तक जिए तब तक देश के सेवा करें – जय हिंदी - आओ तिरंगे का सम्मान करे, शहीदों की शहादत याद करे. - मेरी आन तिरंगा, मेरी शान तिरंगा, इस तिरंगे को शत-शत नमन. अनेकता में एकता भारत की शान हैं इसलिए मेरा भारत महान हैं. भारतीय होने पर मुझे गर्व हैं – - चीर के बहा दूं लहू दुश्मन के सीने का , यही तो मजा है #फौजी होकर जीने का ।। Army Attitude Status in Hindi Army Attitude Status in Hindi हौसला #बारूद रखते हैं #वतन के कदमो मे #जान मौजूद रखते हैं…. #हस्ती तक मिटा दे #दुशमन की हम #फौजी है फौलादी #जिगर रखते हैं। #जयहिंद 🇮🇳🙏 #In