Skip to main content

अकेलापन शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp/FB 2021

Best Feeling Alone Shayari And Status in Hindi : Read Best Collection Of Akelapan Shayari, तन्हाई शायरी, अकेलापन स्टेटस इन हिंदी, अकेलापन कविता ,अकेलापन कोट्स इन हिंदी, अकेलेपन का एहसास, अकेलापन शायरी 2 line, अकेला महसूस शायरी, अकेले जीना शायरी, भीड़ में अकेला शायरी, अकेला शायरी, फीलिंग स्टेटस इन हिंदी, अकेलेपन का एहसास शायरी, अकेलेपन पर गजल, अकेले रहने वाली शायरी And अकेले जीना शायरी.

best akelepan ki shayari

Top Akelapan Shayari in Hindi For FB


इस अकेलेपन में कभी खुद से भी बात कर लिया करो,

इस अधूरेपन को कभी खुद से भी पूरा कर लिया करो,

इस मतलबी सी दुनिया में कभी खुद से भी प्यार कर लिया करो,

गैरों से अच्छा तो दो-चार गुफ़्तगू कभी खुद से भी कर लिया करो।


Best Akelepan Ki Shayari

akelapan status for whatsapp


वो अकेला चाँद है आसमा मे जो तेरी तरह हजारो मे,

मगर वो चाँद अकेला है मेरी तरह उन सितारो मे।





अब इस भीड़ में जीना दुश्वार सा लगता है,

अकेलापन ही अब जैसे संसार सा लगता है,

औरों से मिली मोहब्बत में वो मज़ा कहां जनाब,

अब तो ख़ुद में ही खो जाना ही प्यार सा लगता है।


Akelapan Status For Whatsapp

top akelapan shayari in hindi


किसी के दर्द में वो भी अपने ग़मों की झलक पाता है,

बूढ़ा, लाचार, इंसान अक्सर अकेला ही रह जाता है।


Top Akelapan Shayari In Hindi


बढ़ती नजदीकियों को अक्सर जुदाई में बदलते देखा है,

आज सोचा अपने अकेलेपन से नजदीकी बढ़ा के तो देखूं।


Best Akelapan Status For Whatsapp

akelapan shayari in hindi


जनाब खुद से खुद की पहचान करा देता है ये अकेलापन,

लोगो के बीच आपकी एक अलग सी पहचान बना देता है ये अकेलापन।


Akelapan Shayari In Hindi

sad akelapan quotes in hindi


सुनो तुम्हारे जाने के बाद हम कभी अकेलापन महसूस ही नहीं कर पायें,

क्या करते कमबख्त तनहाईयों को मोहब्बत जो हो गई है हमसे।





वो जो दूर का सितारा दूर हो कर भी अपना सा लगता है,

क्यूंकि वो मेरे इस अकेलेपन को अकेलापन मेहसूस ही नहीं होने देता है।


Sad Akelapan Quotes In Hindi

new akelapan status in hindi


अब सहारे की कोई बात मत कर ऐ जालिम जिंदगी,

मेरा अकेलापन ही काफी है मुझे सहारा देने के लिए।


New Akelapan Status In Hindi


कैसे बताऊं क्यूँ तेरी ये यादें यु चली आती हैं,

कैसे बताऊं क्यूँ मुझे ये आके इतना रूला जाती हैं।


Sad Akelapan Status For FB

best shayari on akelapan


आज जो अकेलेपन का एहसास हुआ है खुद को,

तो बस समहाल नहीं पाया अपने आसुओं को।


Best Shayari On Akelapan

akelapan heart touching shayari


हमारे जैसे लोग कभी किसी से रूठा नही करते है,

क्योंकि हमें पता होता है की हमे मनाने वाला

कोई नहीं है इस ज़माने में।





जनाब जिसको हम जितनी ज्यादा अहमियत देते है ना,

एक समय ऐसा भी आता है जब वही

इंसान आपको अकेला छोड़ कर चला जाता है।


Akelapan Heart Touching Shayari

akelepan ka status hindi me


ख़ुद में ख़ुद का वजूद ढूंढता हूँ मैं,

भीड़ में भी तन्हा समझता हूँ खुद को मैं।

बस एक तेरी कमी कुछ ऐसी है ज़िन्दगी में,

अब सब कुछ पाकर भी बदनसीब समझता हूँ खुद को मैं ।


Akelepan Ka Status Hindi Me


ये अकेलापन क्या होता है,

ये उस पेड़ में बचे आखिरी पत्ते से पूछो जारा,

जिसने बस पतझड़ के आने की उम्मीद लगा रखी है।


New Tanhai Shayari in Hindi

akelepan par shayari with photos


जो सबसे अलग होते है उनके साथ कोई नहीं भी होता है,

वैसे भी मेरे साथ कोई होगा इसकी कोई उम्मीद भी नहीं है।


Akelepan Par Shayari With Photos


अकेलेपन से कोई बैर नही है मुझे,

डरता हूँ की कोई याद ना आ जाये मुझे।





क्या कहें कि अकेलापन क्यों मुझे इतना भाता है,

खुद से बातों में अक्सर मेरा वक्त गुज़र जाता है


Akelapan Status In Hindi 2 Line


सुन क्यूं तू मुझे हर मोड़ पर मिल जाती है,

थोड़ी दूर साथ चल कर फिर तू अकेला छोड़ जाती है।


Zindagi Ka Akelapan


जनाब कैसे मुकम्मल हो उस इश्क़ की दास्तां,

जिसकी फितरत में ही अकेलापन होता है।


अकेले रहने वाली शायरी


मैं अकेलेपन में खुद को तुमसे छिपाते जा रहे हूँ,

अपनी ही नजरों में खुद को गिराते जा रहा हूँ।


Akelapan Shayari In Hindi Font


अकेलेपन से दिल जाने क्यूँ घबरा रहा है,

मुझें वो तेरी बातें फिर से याद दिला रहा है।





सुबह से रात और रात से यु ही सुबह हो जाती है,

ये अकेलापन खत्म होने का नाम ही नहीं लेता है।


Akela Pan Poetry In Urdu


कैसे मान लिया तुम अकेले हो ,

दूर हूँ तुमसे यह मजबूरी है मेरी,

पुकारो अगर शिद्दत से मुझको चला आऊँगा मैं राह में तेरी।


Akelepan Ki Sad Shayari


जनाब इतने मतलबी भी मत बन जाओ,

कि तुम्हें अब दूसरों का अकेलापन भी नजर ना आ पाए,

और इतना अच्छा भी मत बन जाओ,

कि तुम्हें दूसरों की बुराई भी नजर ना आ पाए।


अकेलेपन का एहसास की शायरी 


खुशियों को बाँटता हुआ एक मेला हूँ मैं,

सच कहूँ तो अपनों में भी बहुत अकेला हूँ मैं।


Akelapan Shayari In Hindi Images


भीड़ में ये अकेलापन मुझसे मिलने जब आया,

क्या है ये अकेलापन मुझे समझ में तब आया।





कौन कहता है जनाब ये अकेलापन खलता है,

जब जिंदगी की समझ हो जाए तो खुद का साथ भी भाता है।


Shayari On Akelapan In Hindi


ये अकेलापन सभी को काटता है,

पर न कोई इसको बाँटता है,

अगर जो कोई चाहे इसको बाँटना।

बुरा भला कह कर सब कोई डाँटता है।


Sad Shayari Akelapan Ki


वो दूर का सितारा दूर हो कर भी अब अपना सा लगता है,

क्यूंकि जनाब मेरे इस अकेलेपन को वो अकेलापन मेहसूस ही नहीं होने देता है।


भीड़ मे अकेला शायरी


अब सहारे की तो बात मत कर ऐ जालिम जिंदगी,

मेरा अकेलापन ही काफी है मेरा सहारा देने के लिए।


Akelapan Shayari Images


लिखने का कोई शौक नहीं मुझे,

बस खुद को यु उलझाए रखा है इसमें,

क्योंकि इस अकेलेपन में तो बस सिर्फ उसकी याद आती हैं।





अकेला हूँ और तन्हा भी पर गलत नही हूँ मैं,

बस तुम पर अपना एकाधिकार समझ बैठा हूँ मैं।


Akelapan Sad Status In Hindi


मेरा नसीब अच्छा था जो तेरा दीदार हो गया,

पहले मैं अकेली थी और अब अकेलेपन की शिकार हो गयी।


Pyar Me Akelapan Shayari


जनाब जिंदगी में आकेलेपन और एहसासों के बड़ा काम होता हैं,

जो दूसरे के गमों को अपनाता हैं वही इंसान होता हैं।


Feeling Alone Status in Hindi


मेरे अकेलेपन ने भी क्या खूब साथ निभाया इस ज़िन्दगी में,

कि अब तो आलम ये है कि हम दीवारों से भी बातें करते हैं।


Zindagi Me Akelapan


इस अकेलेपन ने एक बात तो सीखा दी हैं,

दिखावे की नज़दीकीयां से तो हकीक़त की दूरिया अच्छी हैं।





अकेलापन एक सज़ा सी है,

लेकिन इसमें जीने में भी अपना अलग ही मज़ा है।


Akelapan Motivational Shayari


यूँ ही बेवजह न मुझे वो खोजता होगा,

शायद उसे भी ये अकेलापन नोचता होगा।


Akelapan Shayari 2 Lines


मुझे मेरा अकेलापन ही कुछ ज्यादा भाता है,

इन खोखले बनावटी रिश्तों के बीच दिल घबराता है।


अकेलापन कोट्स इन हिन्दी


हमारे इस अकेलेपन ने हमें जीना सीखा दिया,

बची हमारी ये हसीं तो उसे हमनें पहले ही भुला दिया।


Shayari On Akelapan Rekhta


सुन अकेला रहना और अकेलेपन में रहना,

वैसा ही होता है जैसे की मुस्कुराना और गम में रहना।





तेरे जाने के बाद मैंने कितनों को यु आज़माया हैं,

मगर कोई भी मेरे इस अकेलेपन को दूर नहीं कर पाया हैं।


Akelapan Sad Shayari In Hindi


आज जो इस अकेलेपन का एहसास हुआ खुद को,

तो समहाल नहीं पाया अपने इन आसुओं को।


अकेलेपन की शायरी


क्या कहें जनाब कि अकेलापन क्यों इतना भाता है,

खुद से बातों में अक्सर यू ही वक्त गुज़र जाता है।


अकेले रहने वाली शायरी


महफ़िल मे नही तो तन्हाई मे फरियाद करोगे,

हमारे जैसा ना कही मिला है ना मिलेगा,

आजमा कर देखो किस्मत पे नाज़ करोगे।


अकेलापन शायरी २ लाइन्स


दर्द मन्धो से तुम्ही दूर फिरा करते हो,

पूछने वरना सभी आते हैं बीमार के पास।



तन्हाइयों से मेरी पहचान लगती है

मुझे महफिलें भी वीरान लगती है।


जिंदगी में अकेलापन शायरी


मशवरा तो खूब देते हो कि खुश रहा करो,

कभी खुश रहने की वजह भी दे दिया करो

हम उनसे नाराज़ होकर दूर जो गए,

अब अकेलापन सहा नहीं जाता

दिन रात उनकी ही याद सताती है

अब उनके बिना रहा नहीं जाता।


अकेलापन पर कविता


आपको कुछ खबर है आप जब जाने लगे,

आपके बीमार का उस वक़्त क्या आलम हुआ।

Also Read :

Romantic Status Shayari In Hindi For Girlfriend | Boyfriend

Sad Status | Dard Bhari Shayari In Hindi For Whatsapp

Love Status | Romantic Shayari In Hindi For Whatsapp

Hurt Status Shayari In Hindi For Whatsapp And Facebook

Attitude Status For Girls | Stylish Girly Captions In Hindi And English

अकेलापन शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी For Whatsapp/FB इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। अगर आप हर रोज नए स्टेटस, शायरी और कोट्स पढ़ने के लिए महाकाल भक्त ब्लॉग पर विसिट करते रहिए।

Comments

Popular posts from this blog

अपनों से परेशान शायरी स्टेटस कोट्स इन हिंदी 2021

Apno Se Pareshan Shayari Status in Hindi - Read Best परिवार से परेशान शायरी , जिंदगी से परेशान शायरी , जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से धोखा शायरी , अपनों से नफरत शायरी , दुखी परिवार शायरी , जिंदगी की सच्चाई शायरी , जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से सावधान शायरी , अपनों की साजिशो से परेशान शायरी , अपनों से नफरत शायरी , जिंदगी से परेशान शायरी , अपनों से धोखा शायरी , अपनों की साजिशो से परेशान जिंदगी गैरो से पूछती है , तरीका निजात का, जिंदगी से परेशान स्टेटस , अपनों से सावधान शायरी , अपनों से बिछड़ने की शायरी , अपनों से नफरत शायरी , अपनों से धोखा शायरी , जिंदा लाश शायरी , अपनों से दुखी शायरी And जिंदगी से परेशान शायरी . Top Apno Se Pareshan Status For Whatsapp & FB “कदर करना सिख लो अपनों की … ना जिदगी वापिस आती है , और ना ही जिन्दगी में आये हुए लोग |” परिवार से परेशान शायरी “कोशिश ना कर , सभी को खुश रखने की .. कुछ लोगो की नाराजगी भी जरुरी है , चर्चा में रहने के

99+ Indian Army Attitude Status Shayari Quotes in Hindi 2021 | आर्मी शायरी स्टेटस

Army Status : Are You Looking For Some Great Desh bhakti Attitude Status For Indian Army ? in This Page Read Huge Collection Of Army Status , Army Shayari , Fauji Attitude Status , Jawan Quotes , Desh bhakti Status Shayari And Best Indian Army Famous  Quotes in Hindi And Share it On Facebook, Whatsapp, Twitter And Instagram. Army Status in Hindi For Whatsapp And Facebook Army Status in Hindi For Whatsapp And Facebook देशप्रेम का दीपक यूँ ही हम सबके दिलो में जलता रहे. जब तक जिए तब तक देश के सेवा करें – जय हिंदी - आओ तिरंगे का सम्मान करे, शहीदों की शहादत याद करे. - मेरी आन तिरंगा, मेरी शान तिरंगा, इस तिरंगे को शत-शत नमन. अनेकता में एकता भारत की शान हैं इसलिए मेरा भारत महान हैं. भारतीय होने पर मुझे गर्व हैं – - चीर के बहा दूं लहू दुश्मन के सीने का , यही तो मजा है #फौजी होकर जीने का ।। Army Attitude Status in Hindi Army Attitude Status in Hindi हौसला #बारूद रखते हैं #वतन के कदमो मे #जान मौजूद रखते हैं…. #हस्ती तक मिटा दे #दुशमन की हम #फौजी है फौलादी #जिगर रखते हैं। #जयहिंद 🇮🇳🙏 #In